सेंट पोल्स इंटर कॉलेज मौदहा में आयोजित वार्षिक खेल प्रतियोगिता में स्नेहा ने 100मी. 200मी. 800मीटर दौड़ में मारी बाजी और बनी चैंपियन


Anmol Magazine __

हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कपसा की होनहार छात्रा स्नेहा पुत्री राजेंद्र वर्मा कक्षा 10वीं ने 10 दिन चले वार्षिक खेल प्रतियोगिता दौड़ में चैंपियन बनकर अपने विद्यालय के साथ-साथ अपने परिवार,गाँव,क्षेत्र जिले का नाम रोशन किया।

स्नेहा सेंट पोल्स इंटर कॉलेज मौदहा में कक्षा 10वीं की छात्रा हैं। जब इनके माताजी श्रीमती राम देवी जी से पूछा गया तो उन्होंने बताया की स्नेहा पढ़ने के साथ- साथ दौड़ने के लिए समय निकाल लेती थी और आज उसका परिणाम जानकर मुझे बहुत ख़ुशी हो रही हैं।
परिवार और गाँव कपसा में जब पता चला कि स्नेहा ने वार्षिक खेल प्रतियोगिता में दौड़ में चैंपियन बनी हैं तो परिवार के साथ साथ गाँव के लोगों ने मिठाईयाँ बाटी और स्नेहा को आशीर्वाद दिया की आगे चलकर देश के लिए दौड़े और देश का नाम रोशन करें वही पीपल मैन डॉ. रघुराज प्रताप सिंह ने फ़ोन करके स्नेहा को इस उपलब्धि पर शुभकामनायें दी और उज्जवल भविष्य की कामना की और देश के लिए खेलने को प्रेरित किया।


 वही स्नेहा जी से बात हुई और मैंने पूछा कि आपको कैसा लग रहा हैं इस उपलब्धि यानि चैंपियन बनकर तो स्नेहा ने कंहा की मुझे बहुत ख़ुशी हो रही हैं और मेरी मेहनत आज रंग लाई जो मैं एक वर्ष से कर रही थी वही जब स्नेहा से पूछा गया की जो इस प्रतियोगिता में असफल रहें छात्रों को क्या सन्देश देना चाहती हो तो स्नेहा ने कंहा हार कर भी जो जितने के लिए पुनः प्रयास करें वही असली चैंपियन होता हैं इसलिए बिना निराश हुए अगली बार पुनः प्रयास करें।
आप आगे क्या करना चाहती हैं तो उन्होंने बताया की मैं अपनी पढ़ाई के साथ तैयारी जारी रखूंगी और अपने देश के लिए खेलना चाहती हूँ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !